Monday 21 August 2017

Youtube Videos Ko Mp3 Songs Me Convert Kar Download Kaise Kare ~ niit post

Jo log songs sunna jyada pasand karte hai or internet use karte hai to YouTube par online videos jarur dekhte honge. magar YouTube par MB data bahut jyada kharch hoti hai. iska aasan sa jawab hai apne favorite songs, videos ko download kar liya jaye. but aaj kal videos file HD high quality ki hoti hai. ayse me iske liye bahut internet data chahiye. so agar aap apne favorite songs ko YouTube se direct mp3 me convert kar download kar sako to kitna better hoga.
How To Convert Youtube Video in Mp3v Songs
Maine apni pichli post Youtube Se Video Download Kaise Kare Bina Kisi Sofware Ke me btaya tha ki aap kaise YouTube se apna pasandida video direct download kar sakte ho. aaj is post me aapko btane ja raha hu ki YouTube par apne faorite video ko mp3 songs me convert kar download kaise kare.
Youtube sirf video dekhne ke liye hi nahi bana hai. balki aap bhi is par apne videos upload kar money earn kar sakte ho.
Agar aap bhi internet se paise kamana chahate ho to aap upar di post par jaye. aapko YouTube se paise kamane ki puri jankari details me milegi.
Youtube se log lakho kama rahe hai. aap bhi kama sakte ho. iske liye aapko sirf video bana kar YouTube par upload karne hai. or jab koi aapki video dekhega to video me ads show honge un ads par koi click karega to aapki income hogi. ye income $0.20 to $10 dollar tak ho sakti hai.
By the way hum bat kar rahe the YouTube par videos ko mp3 me convert kare download karne ki to aayiye iske bare me mai aapko details se bta raha hu. aapko bas niche diye kuch simple step follow karne hai.

Youtube Par Videos Ko Mp3 Songs Me Convert Kar Ke Download Kaise Kare

Youtube se movies, videos and songs download karna gaie kanooni hai. google iski permission nahi deta hai. but hum YouTube par se videos ka link le kar use kisi or site se download kar sakte hai. is post me mai aapko aysi hi ek site ke bare me btane wala hu. jo aapke favorite YouTube videos ko mp3 me convert karegi. or fir aap usko aasani se download kar sakte ho.
Aapko bas is site me apne favorite YouTube videos songs ka url enter karna hai. or ye website aapke videos ko mp3 me conver kar degi. chaliye mai aapko step by step btata hu.
Step 1:
Sabse pahle aap YouTube par ja kar apne favorite video ka link copy kar le. aap kitni bhi vadi video ko mp3 me convert kar sakte ho. so ye aapko tay karna hai ki aapke pas kitna MBdata hai or aap kitni MB ka video abhi mp3 me convert kar sakte ho.
Step 2:
Ab aap That Mp3 website par jaye or apne favorite video ka link search bar me paste kare.
  1. apne favorite video ka URL add kare.
  2. Convert par click kare ya fir Enter key button dabaye.
YOUTUBE TO MP3 CONVERTER
Step 3:
Aap jaise hi convert par click karoge ya enter key button press karoge to aapka video mp3 song me convert hona start ho jayega.
Jaise jaise aapkaa video convert hota jayega wese wese play bhi hota rahega. finaly jab aapka video completly mp3 songs me convert ho jayega to site ke search bar ke niche download kar option aa jayega. aap is par click kar ke apna favorite song mp3 me download kar sakte ho.
  1. apne favorite video ko mp3 me download karne ke lie Start download par click kare.
Download your favorite songs
Youtube video convert hone me kitna time lagega ye bat aapke video ke size par depend karti hai. video jitna bada hoga. use mp3 me convert hone me utna hi time lagega.

No comments:

Post a Comment